झाबुआ जिले के कलेक्टर पद पर नया नाम- महीनों से चल रही कलेक्टर के ट्रांसफर की चर्चा का अंत। झाबुआ में लगातार तीसरी महिला कलेक्टर।

जिले को बहुत ही जल्द एक नई कलेक्टर मिलने वाली है ऐसा कहने वालों की आँखों में चमक देखने को मिलेगी, 9 मार्च को जारी की गई लिस्ट में झाबुआ कलेक्टर को भी बदल दिया गया है। झाबुआ कलेक्टर तन्वी हुड्डा के बाद जिले की नई कलेक्टर नेहा मीना होगी।
झाबुआ में कलेक्टर पद पर ये लगातार तीसरी महिला कलेक्टर है। इसके पहले तन्वी हुड्डा और तन्वी हुड्डा से पहले जिले की कलेक्टर थी रजनी सिंह।
दरअसल जिला कलेक्टर तन्वी हुड्डा बीते दो महीने से इस चर्चा में बनी हुई थी कि बहुत ही जल्द स्थानांतरण की जाएगी। अधिकारियों के ट्रांसफर की लिस्ट पर बहुतों की नजर रहती कि जिले कलेक्टर का नाम आया कि नहीं। जब नाम नहीं होता तो आगामी लिस्ट में नाम होने का पक्का विश्वास और फिर उस लिस्ट का इंतजार होता।
इसी चर्चा के चलते बीच में यह भी खबर आई थी कि आजकल मेडम ठीक से काम नहीं करती क्यूंकि उनको भी पता चल गया है कि जिले से बाहर वो जाने वाली है।
आंकलन में देखे तो जिला कलेक्टर मेडम का चुनाव संपन्न कराने के अलावा कोई विशेष कार्य नहीं रहा, यहा तक कि वे कंजावनी छात्रावास की छात्राओ को न्याय भी नहीं दिलवा पाई। जिसकी जांच अधर में अटकी है।
सूत्रों का कहना है कि कहीं ऐसा न हो कि जांच के दायरे से होने वाली दुर्दशा के चलते आगामी लिस्ट में सहायक आयुक्त का नाम शामिल हो जाए।
हालांकि जिले को नई कलेक्टर मिल चुकी है अब सभी अपने अपने तरीके से मुलाकात करने की सोच विचार में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *