सेक्स रैकेट का पर्दा फाश-हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता की सूचना से पुलिस ने मारा छापा-इंदौर से आयी महिला ने दिया चौकाने वाला बयान।

26 Aug 2023

संदीप खत्री

बीती रात मेघनगर पुलिस ने रम्भापूर रोड़ पर स्थित एक मकान में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओ की शिकायत पर रेड डाली। 

जानकारी के अनुसार उस घर में सेक्स रेकेट चलाया जा रहा था। पुलिस वहा पहुंची और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी युसुफ को कोर्ट में पेश करेगी। 

हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओ को जानकारी मिली की बहुत दिनो से मेघनगर के एक यूसुफ नामक व्यक्ति द्वारा रंभापुर रोड स्थित एक मकान में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है जिसका हिंदूवादी संगठनों ने अपनी सूझबूझ से पर्दा फाश कर एक महिला को इस दलदल से मुक्त कराया गया और सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी को पुलिस थाने ले जाया गया इस सेक्स रैकेट के पीछे और भी कई तार जुड़े हो सकते है जिसका खुलासा पुलिस की निष्पक्ष कार्यवाही में ही हो सकता है।

हालांकि सेक्स रेकेट की जानकारी के अनुसार मेघनगर में ऐसी कई जगह है जहा बेखौफ़ इस प्रकार के धंधे हो रहे हैं अब इस कार्यवाही में स्वच्छ समाज की ओर पुलिस के कदम कितने आगे बड़ते है यह पुलिस की कार्यवाही में स्पष्ट होगा। 

बहरहाल घटना स्थल से पकड़ में आयी महिला ने अपने बयान में कहा है कि वह बालिग है और इंदौर से मेघनगर में रम्भापूर रोड़ स्थित मकान में युसुफ के साथ अपनी मर्जी से आयी है। जबकि पुलिस की रेट पड़ते ही सभी घबरा गये थे छोड़ दिये जाने की भीख मांग रहे थे। 

झाबुआ समाचार के ग्रुप से जुड़ने के लिये नीचे दी गयी लिंक पर क्लिक करे।

https://chat.whatsapp.com/F5eauBW5vk4LANjbtWDPBy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *