शराब किंग गुजरात पुलिस की गिरफ्त में- गुजरात में अवैध शराब के केस में गुजराती पुलिस को झाबुआ में तीन और आरोपियों की तलाश।

08 Jul 2022

जिले में शराब का अवैध परिवहन कर धीरे-धीरे जिले और जिले के आस-पास के क्षेत्र में शराब दुकानों पर कब्जा कर जिले का शराब किंग कहलाने वाले अलकेश को गुरुवार के दिन गुजरात की स्पेशल पुलिस विजिलेंस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

सूत्रो के मुताबिक, वर्षो से अलकेश शराब का अवैध परिवहन गुजरात राज्य में रात के अन्धेरे में करता था, अनेक दफा बहुत से अवैध शराब के केस में नाम जद रिपोर्ट भी की गयी, मगर हर बार पैसो की महामाया के मोहपाश में दोनों राज्य की पुलिस, प्रशासन, और आबकारी को बांध कर खुद छुट जाया करता था परन्तु, इस बार विजिलेंस ने बड़ी ही चतुराई से इस शातिर शराब के अवैध कारोबारी को दाहोद से गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार, गुजरात में अवैध शराब भेजने पर पुलिस ने केस दर्ज किया था और उसके बाद से ही पुलिस लगातार झाबुआ जिले में दबीस दे रही थी,  लेकिन हर बार आरोपियों को सूचना मिल जाती। जब भी गुजरात पुलिस जिले के थाना क्षेत्र में आमद देती उसके बाद से ही सुुचना मिलते ही आरोपी जिले से फरार हो जाते, या कहीं बील में छूप जाते।

फिर पुलिस ने भी एक ऐसा खेल खेला कि, झाबुआ जिले की पुलिस और आबकारी विभाग के होश उड़ा दिये, पुलिस से घेराबन्दी की और कल्याणपुरा से मदरानी ग्रुप के ठेकेदार को धर दबोचा। जिले के आबकारी विभाग और पुलिस को तो अगले दिन पता चला कि गुजरात पुलिस एक आरोपी को ले गयी। 

हालांकि, गुजराती पुलिस की नज़र में अभी तीन और आरोपियों की तस्वीर है जिनको भी गुजरात पुलिस जल्द ही अपने शिकंजे में ले लेगी। पुलिस अवैध शराब परिवहन के मुख्य-मुख्य आरोपी मुकेश, गोविंद, और महेश को भी गिरफ्तार करने की तैयारी में है। 

बहरहाल भागने के भाग्य में पकड़ाना ही लिखा होता हैं शराब के सेठ ने हर बार महामाया का मायाजाल बना कर खुद को बचाया लेकिन इस बार गुजरात पुलिस के चक्रव्यूह से नहीं बच पाया और जिले का शराब किंग सलाखो के पीछे पहुंच गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *