भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण पर लगे लाखो रुपये लेने का आरोप- सोशल मीडिया पर चला त्याग पत्र देने का सिलसिला। पार्टी से नाराज़ अब करेगे पार्टी से बगावत।

13 Sep 2022

नगरीय निकाय के चुनाव में मतदाताओं को मायाजाल में फसाने से पहले अपनी ही पार्टी के प्रयोगात्मक जिद्दी स्वभाव के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को जादू की झप्पी देनी होती है मगर ऐसा अधिकतर सम्भव नहीं हो पाता हैं। फिर नाराज़ होकर वो नेता, पद से मुक्ति की मांग कर त्याग पत्र देते हैं। 

ऐसे ही जिला झाबुआ पार्टी पोलिटिक्स में बदनाम है और उस पर नाराज नेताओ के त्याग पत्र की घटनाए चुनावी माहौल को रौचक बनाती है। 

नगरीय निकाय के चुनाव में रानापुर के मंडल महामंत्री ने नाराज़ हो कर सोशल मीडिया पर त्याग पत्र लिख डाला, 

ऐसे ही कुछ अन्य पदाधिकारियों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा के ग्रुप में अपना अपना त्याग पत्र दे दिया। एक ने स्पस्टीकरण भी दिया है की उसने पार्टी के लिये बहुत कार्य किया और विजय भी हासिल की मगर उसे टिकीट नही मिला। 

वहीं रानापुर मंडल के एक पदाधिकारी ने तो जिलाध्यक्ष पर आरोप लगते हुये कहा है कि उसने तो सामने वाले उम्मीदवार से 5 लाख रुपये तक लिये है और उसी के घर में घंटो तक बैठ कर पार्टी में बरसो बरस काम करने वालों की टिकीट काट दी हैं। 

जिसके बाद जिलाध्यक्ष लक्ष्मण नायक पर अन्य आरोप भी अश्लील भाषावली में लगाये साथ ही साथ लालची करार देकर गुस्से की इतिश्री कर फ़ोन को कट किया। 

हालांकि, होता वही है जो हुक्मरान करता है फिर जहां तक आरोप की बाते है वो सदैव पूर्ण सत्य नही होती। 

बहरहाल, राजनीति में निचोडे हुये फल का कोई मायना नहीं यहां तो जो देता है दांव उसी को चुनावी मैदान में उतारा जाता हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *