प्रेम प्रसंग बना लक्की की हत्या का कारण- लक्की की पत्नी आरती और उसके प्रेमी रोहित को पुलिस ने किया गिरफ्तार। और तीनों हत्यारे फरार- लक्की के परिजनों की मांग फांसी हो हत्यारन को।

10 Jun 2022

लक्की मर्डर केस में पुलिस ने खुलासा किया है कि लक्की की पत्नी आरती और उसके प्रेमी ने ही लक्की को रास्ते से हटाने की प्लानिंग की थी जिसमें तीन लोगों को 30 हजार की सुपारी दी थी। 

पुलिस ने पुरी तरह खुलासा कर के बताया है कि, लक्की की पत्नी आरती और उसके प्रेमी रोहित राजपुत ने मिलकर, 

 बच्चू उर्फ बस्सू पिता कट्टू भूरिया 30 वर्षिय कठला, दाहोद निवासी।

 पप्पु पिता कालू सिंगाड़िया 30 वर्षिय इटावा, दाहोद निवासी,

 रणजीत पिता छितू निनामा 27 वर्षिय बडवारा दाहोद। 

को 30 हजार रुपये लक्की को मारने के लिये दिये थे। 

पुलिस ने बताया कि, लक्की की पत्नी आरती और रोहित राजपूत का बहुत पुराना प्रेम प्रसंग था और शादी हुई तभी से यानी चार माह से दोनों लक्की को रास्ते से हटाने की कोशिश में लगे हुये थे। 

जब 4 जून को लक्की आरती को लेने जाने वाला था तभी उसे मारने की योजना बनाई और लक्की को हाईवे से अपहरण किया और उसे वही कार में गला घोट कर मार दिया। लक्की की बाइक को गुजरात के खेंग गान्व में अनास नदी के किनारे फेंक दी। और लक्की के शव को मेघनगर के पिपलोदा गांव के जंगल में फेक कर फरार हो गये। 

हालांकि लक्की की हत्यारन पत्नी ने डबल गेम खेलते हुये पुलिस को भी बहुत बार गुमराह किया, मगर सच्चाई समय के फेरे में सामने आ ही गयी। और हत्यारन और उसका हत्यारा प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में आ गया। 

बहरहाल पवित्र प्रेम की पहली निशानी त्याग में होती है। लेकिन लक्की की हत्यारन पत्नी आरती ने दोनों रिश्तों की पवित्रता को भंग कर नष्ट कर दिया। यदि रास्ते से लक्की को हटाना ही था तो खुद रास्ता नया चुन कर हत्यारे रोहित के साथ चली जाती। कम से कम एक मासूम की जान तो बच जाती। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *