प्रभारी ने बदल दिये प्रभार- झाबुआ नगर पालिका में 21 कर्मचारियों के बदले गये प्रभार।

झाबुआ नगर पालिका में 21 कर्मचारियों के प्रभार बदल दिये गये है। जिसको लेकर कुछ के मन में असमंजस है कुछ खिसियनी बिल्ली की तरह खम्बा नौच रहे है।
जानकारी के अनुसार झाबुआ नगर पालिका में बढ़ते बोझ को घटाने की कवायद में नगर पालिका के प्रभारी सीएमओ ने विचार विमर्श कर 21 कर्मचारियों के प्रभार बदल दिये। जिसे लेकर नगर पालिका में चर्चा जोरो पर है। वहीं प्रभारी सीएमओ का कहना है कि यह बदलाव कार्य में प्रगति लाने के लिये किया गया है।
जानकारि देते हुवें बताया है कि अय्यूब खान को जलकर वसुली का सम्पुर्ण प्रभार दिया है। पंकज सोलंकी और राजेश बारिया ऑफ़िस कार्य और वसुली का काम प्रभारी के निर्देशन ने करेगे। इसी के साथ टोनी मलिया, किशोर माली, सुनिल थॉमस, दिलीप निनामा, नंदलाल निनामा और मोनू बसोड़ ये सभी वसुली का कार्य प्रभारी के निर्देशन में करेगे।
साथ ही इसके राजस्व वसुली के लिये प्रभारी ने प्रभार बदलते हुवें प्रेमसिंह वसुनिया को राजस्व का सम्पूर्ण प्रभार सौपा है। साथ में रूपसिह, अशीष भाबोर, भुरसिंह डामोर, राहुल टांक, रोहित मण्डोड़, मनसूख वास्केल, किरण वसुनिया, मीनाक्षी सोलंकी, और भारती चौहान राजस्व प्रभारी के निर्देशन में कार्य करेगे। इसी के साथ मुकेश चौहान को राजस्व प्रभारी के निर्देशन में काम करने के साथ कम्प्यूटर ओपरेटर का कार्य भी सौपा है।
हालांकि कमलेश जयसवाल को वर्तमान कार्य के साथ विद्युत शाखा का प्रभार भी दिया है।
बहरहाल मक्कार की मुड़ी हुई पूंछ में मोटे-मोटे बल। बदले गए प्रभार का अनुमान है कि सभी अपने अपने कार्यों में गति को बढ़ाते हुवे नगर पालिका के पिछड़ेपन को दुर करेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *