नाबालिक से छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा ग्रामीण मंडल महामंत्री पर FIR दर्ज- नवीन पदास्थ SI पल्लवी भाबोर ने की सख्त और तुरंत कार्यवाही।

12 Nav 2021

कुंदनपुर चौकी अंतर्गत मामला समने आया है जहां भाजपा के मंडल महामंत्री जितेन्द्र पांचाल पर 10वीं कक्षा में अधययनरत बलिका ने छेडछाड का आरोप लगाया हैं। जिस पर पुलिस ने कायमी कर दी हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंदनपुर चौकी पर नव पदस्थ SI पल्लवी भाबोर ने नाबालिक की शिकायत पर तुरंत और सख्त कार्यवाही की हैं। मामले में बतया गया है कि नाबालिक बालिका घर पर अकेली थी वहां कुंदनपुर ग्रामींण मंडल का महामंत्री ने जा कर पहली बार सिर्फ पुछताछ की घर पर कोई नहीं था फिर दुसरी बार भाजपा पदाधिकारि ने घर में घुस कर 10 कक्षा की छ्त्रा के साथ अभद्र व्यवहार कर गलत काम करने की पुरी कोशिश की। मगर भाजपा के ग्रामीण मंडल के महामंत्री अपने अपवित्र कारनामों मे सफल नही हो पायें। 

छात्रा के चिल्लाने पर महामंत्री धमकी देकर भाग गया तभी युवती का चाचा धर्मेन्द्र घर पहुंचा और युवती ने अपने चाचा को आप बीती सुनाई। जिसके बाद जब नाबालिक युवती के माता पिता घर आये तो सारा वाक्या सुनाया और पुलिस में रिपोर्ट करने अपने माता पिता के साथ युवती पहुंची। 

हालांकि कुंदनपुर चौकी पर पदस्थ नवीन चौकी प्रभारी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुये उस पर कायमी की और रानापुर थाने पर युवती के बयान पर कायमी की। 

आरोपी महामंत्री फ़िलहाल फरार हैं जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि उगते सूरज के साथ भाजपा के मंडल महामंत्री को गिरफ्त में ले लिया जायेगा। 

बहरहाल भाजपा जैसी प्रतिष्ठित पार्टी में ऐसी गंदी सोच रखने वाले लोगों को पद पर बैठाया जाता है तो यह भाजपा के लिये बहुत ही खतरनाक हैं। लेकिन लोगों की सुने तो उनका कहना है जिले में जिसके हाथों में कमान है उसके लक्खण भी ऐसे मामलों में सही नही है तो अधीनास्थों का भी काम वैसा ही होगा। 

युं तो भाजपा के लोग थाने पर थे वही जयस के कुछ लोग भी वहीं मंडरा रहे थे। मगर छेडछाड का मामला था तो SI पल्लवी भाबोर ने छेड़छड का मामला दर्ज कर कायमी कर दि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *