कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों पर पांच लाख रुपये के बदले टिकट देने का कांग्रेस कार्यकर्ता ने लगाया आरोप- टिकट के लिये विक्रांत भूरिया ने किया था पूर्ण रूप से आश्वत। सुने आरोप लगने वाले उम्मीदवार का पुरा विडियो।

14 SEP 2022

सुबह शाम दोपहर जिले में सभी तरफ लगभग चुनावी चर्चा जोरो पर हैं हर कोई नगरीय निकाय के चुनाव को लेकर गम्भीर वार्तालाप में गहनशील हैं। और फिर खास दौर बात में तब आता है जब पार्टी से टिकट की चाह रखने वाले को डिमान्ड पुरी नहीं करने पर सूची से बाहर कर दिया जाता है।

झाबुआ जिले में इस समय रानापूर, थांदला, पेटलावद, और झाबुआ में नगरीय निकाय के चुनाव का चरण चल रहा हैं। और ऐसे में पार्टीओ के टिकट बेचने के किस्से जनता के समक्ष आ रहे है। 

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमाक 02 के निवासी और वही से कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवारी करने वाले मोहम्मद कलीम शेख ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगते हुये विडियो जारी किया है कि उनका टिकट वार्ड 02 से फाइनल कर दिया गया था, कांग्रेस यूथ प्रदेशाध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने भी पूरी तरह से आश्वासन दिया था कि वार्ड क्रमांक 02 से कलीम शेख ही चुनाव की उम्मीदवारी करेगे। मगर एक रात के खेल ने पूरा पांसा ही पलट दिया।  और वार्ड क्रमांक 02 से कांग्रेस ने एक व्यापारी का टिकट फायनल कर दिया। 

कलीम शेख ने यह भी आरोप लगाया है कि पार्टी के कुछ पदाधिकारी उनके पास आये और 5 लाख रुपये कि डिमांड रखी, जिस पर कलीम शेख ने यह भी कहा कि वें करीब 30 सालों से कांग्रेस पार्टी के विभिन्न पदो पर रह कर कांग्रेस के हर कार्यक्रम को सफल बनते आये है तो पैसा दे कर वो क्यूं टिकट ले। कलीम शेख की इस बात पर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि 5 लाख नहीं दोगे तो टिकट नहीं मिलेगी। 

कलीम शेख उर्फ कालम को टिकट नहीं मिलने पर बहुत दुख हुआ।

 उसे अपनी सालो साल की कांग्रेस पार्टी पर की गई मेहनत बेवजह बेकार बहती हुई दिखाई दी। तो आहत हो कर अपनी पीड़ा के साथ कालम शेख ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगते हुये एक विडियो जारी किया और सोशल मीडिया पर सेड़ कर दिया। 

हालांकि कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कालम शेख से कहा कि 5लाख दे दो तो पार्टी टिकट देगी नहीं तो आप जानो और आपका काम जाने। कालम शेख ने आहत हो कर यह विडियो इसलिए भी बनाया है ताकि कांग्रेस की मंशा सभी को पता चले कि कांग्रेस पार्टी में सदियों से काम करने वाले को कांग्रेस टिकट नहीं देती। वो तो जो कांग्रेस पार्टी की डिमांड पूरी करेगा उसे ही टिकट देगी। 

बहरहाल, दबी छुपी बात मौके मौके पर बाहर आ ही जाती हैं शहर में चार वार्ड ऐसे है जो मुस्लिम बाहुल है जहां मुस्लिम समाज के मतदाता अधिक है, कांग्रेस पार्टी ने वहां भी रुपयो का गेम खेला है जिसमें कांग्रेस प्रवक्ता से लगा कर और ऊपर के पदाधिकारियों के नाम भी शामिल हैं। फिलहाल तो आप कालम के इस आरोप वाले विडियो को सुने। 

अगले अंक में अगले वार्ड की बात बताई जायेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *