कांग्रेस के भ्रम को भाजपा ने किया दूर-बहला फुसला के दिलाई गई थी कांग्रेस की सदस्यता।

प्रकाश चौहान, कल्याणपुरा।

भारतीय जनता पार्टी मण्डल कल्याणपुर की बरखेड़ा पंचायत के पूर्व जनपद सदस्य और भाजपा कार्यकर्ता गोपाल कटारा जिनके यहां बिते दिन झाबुआ कांग्रेस प्रत्याशी और कल्याणपुर क्षेत्र के कुछ नेता मिलकर गोपाल कटारा के फलिया में गए और वहां पर गोपाल कटारा से मिलने भी रुके।

गोपाल ने झाबुआ विधानसभा के प्रत्याशी विक्रांत भूरिया और उनके साथ कोंग्रेसी कार्यकर्ताओ को मेहमान स्वरूप मानकर अतिथि देवो भव की भावना से उनको अपने घर पर बिठाया और चाय पानी करवाया। तत्पश्चात इन्होंने सब प्रकार की बातें करके मुर्ख बनाकर भ्रमित करके कार्यकर्ता को तिरंगे जैसा कांग्रेस का दुपट्टा पहन दिया फिर ऐसे ही सहजता से फोटो भी ले लिया और क्षेत्र को भ्रमित करने के लिए इस बात को न्यूज़ के माध्यम से सोशल मीडिया से गलत तरीके से प्रचारित किया गया।

गोपाल कटारा ने कहा को कांग्रेस की सदस्यता लोगो को भ्रमित कर के ग्रहण करवाना कॉंग्रेसियो का सदियों पुराना यही धंधा है मूर्ख बनाओ और राज करो।

गोपाल ने अपने एक वीडियो के माध्यम से यह संदेश दिया है कि इनका काम सिर्फ और सिर्फ मूर्ख बनाना है धोखेबाजी करना है भ्रमित करने का काम है इसलिए कोई भी कार्यकर्ता या अन्य व्यक्ति या सामान्य जनमानस भी इनसे भ्रमित न हो। कॉंग्रेस के झूठे प्रलोभन में नहीं आए वरना जिस तरह से कांग्रेस का गमछा पहानकर भ्रमित किया गया है थी उसी प्रकार आपको भी बदनाम करने की कोशिश साजिश कर सकते हैं। ऐसे भ्रमित करने वाले नेताओं से और झूठ बोलने वाले कांग्रेस नेताओं से दूरी बनाकर रखें और आने वाले समय में इनको धूल चटाने का काम करें। गोपाल कटारा ने कहा है कि वो मरते दम तक भाजपा का कार्यकर्ता है और आजीवन भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *